Breaking News:

CIA का सनसनीखेज खुलासा, रूस करने वाला था चीन पर परमाणु हमला!

CIA का सनसनीखेज खुलासा, रूस करने वाला था चीन पर परमाणु हमला!

रूस और चीन एक दूसरे के खून के प्यासे हैं। ऐसी खबरें हैं कि रूस गुस्से में हमला करने वाला था। रूस ने मिसाइल लॉन्च करने की तैयारी भी कर ली थी। यह सनसनीखेज खुलासा अमेरिकी खुफिया एजेंसी CIA ने किया है।

अब तक, मानव इतिहास में केवल एक बार, किसी भी देश ने किसी भी देश पर परमाणु हमला किया है और वह अमेरिका है। जिसने जापान पर यह कहर बरपाया। तभी से परमाणु हमले के खतरे सामने आ गए लेकिन कभी परमाणु हमला नहीं हुआ। लेकिन अब अमेरिकी खुफिया एजेंसी ने खुलासा किया है कि रूस ने चीन पर परमाणु हमला लगभग कर दिया था। रूसी मिसाइलें चीन की तरफ थीं। केवल 15 मिनट में, परमाणु बम चीन पर गिरने वाला था। हालांकि, विनाश की इस योजना को अंतिम क्षण में स्थगित कर दिया गया था। लेकिन चीन और रूस में इतने गहरे दोस्त क्यों थे?

रूस और चीन एक दूसरे के खून के प्यासे हैं। ऐसी खबरें हैं कि रूस गुस्से में हमला करने वाला था। रूस ने मिसाइल लॉन्च करने की तैयारी भी कर ली थी। यह सनसनीखेज खुलासा अमेरिकी खुफिया एजेंसी CIA ने किया है। एजेंसी की जानकारी के अनुसार, रूस इतना गुस्से में था कि वह चीन पर परमाणु बम गिराने वाला था।

यह खबर आपको चौंका सकती है। क्योंकि वर्तमान युग में, रूस और चीन को अमेरिका के खिलाफ सबसे मजबूत सहयोगी माना जाता है। अमेरिका को हमेशा इन दोस्ती से खतरा महसूस होता है। क्योंकि दो शक्तिशाली देश सह-अस्तित्व में हैं। अमेरिका के राजघराने पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है। अमेरिका के पास ऐसा मजबूत साथी नहीं है, जो उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल सके। इसलिए वह इस दोस्ती को तोड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता। इसलिए समय-समय पर अमेरिका कुछ शगूफा छोड़ता रहता है। लेकिन इस बार अमेरिकी खुफिया एजेंसी ने शगूफा छोड़ दिया है। वह दुनिया के लिए खतरे की घंटी बजाने वाला है।

अमेरिकी खुफिया एजेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चीन को सबक सिखाने के लिए रूस ने परमाणु मिसाइलें लॉन्च करने की तैयारी की थी। लेकिन यह मौजूदा समय की बात नहीं है, बल्कि शीत युद्ध का दौर है। लेकिन आज तक, ऐसी रिपोर्ट जारी करने के पीछे अमेरिका का एक ही मकसद है। इस दोस्ती को तोड़ने के लिए। हम अमेरिका की इस साजिश को समझने की कोशिश करेंगे, लेकिन इससे पहले कि हम जानते हैं कि शीत युद्ध के दौरान क्या हुआ था, कि रूस चीन पर परमाणु मिसाइलों को लॉन्च करने के लिए तैयार था।

  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M