आठ महीने के आराम के बाद, अजय देवगन मैदान में उतरे, इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने का उठाया बीड़ा

आठ महीने के आराम के बाद, अजय देवगन मैदान में उतरे, इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने का उठाया बीड़ा

लगभग आठ महीने तक घर पर आराम करने के बाद, अभिनेता अजय देवगन ने भी मंगलवार से फिल्म के सेट पर काम करना शुरू कर दिया है। उन्होंने हैदराबाद में अपनी अधूरी फिल्म 'भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग शुरू कर दी है। सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग लॉकडाउन से पहले अजय देवगन ने की थी। अब केवल 10 से 12 दिनों का काम बचा है, जिसे अजय देवगन जल्द ही संभाल लेंगे।

जब से मार्च के महीने में कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू हुआ, तब से अजय देवगन अपने घर पर रहे और अन्य रचनात्मक कार्यों में भाग लिया। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने बेटे युग के साथ गीत की रचना की और कई पटकथाएं भी पढ़ीं। लेकिन, अब वह अपने असली काम पर लौट आया है। उन्होंने हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में अपनी फिल्म 'भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया' की शूटिंग शुरू कर दी है। अजय ने शूटिंग शुरू की जब निर्माताओं ने स्वास्थ्य सुरक्षा से संबंधित सभी प्रबंध किए।

ऐतिहासिक फिल्म भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया में, अजय देवगन भारतीय वायु सेना के स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान की है। स्क्वाड्रन लीडर विजय कर्णिक पाकिस्तानी सेना द्वारा तबाह हुए भुज में अपने एयरबेस का पुनर्निर्माण करते हैं। विजय कार्णिक इस एयरबेस को बनाने के लिए सुंदरवन सहित तीन सौ स्थानीय महिलाओं की मदद लेते हैं। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म में सुंदरबेन के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म में संजय दत्त ने एक आम नागरिक की भूमिका भी निभाई है जो युद्ध के दौरान भारतीय सेना की मदद करता है।

संजय दत्त 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया' के लिए एक या दो दिन में अपनी शूटिंग शुरू करेंगे। क्योंकि, 10 से 12 दिनों में फिल्म के निर्देशक अभिषेक दुधैया को भी काम खत्म करना होगा। फिल्म में संजय का काम केवल चार से पांच दिन का है। कुछ दिन पहले, वह दुबई में अपने परिवार के साथ समय बिताने के बाद देश लौट आया। फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए प्रस्तावित है। इस साल, अजय की केवल एक फिल्म 'तानाजी - द अनसंग वॉरियर' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की। अजय ने हाल ही में ओटीटी पर रिलीज़ हुई फिल्म 'चलंग' का भी निर्माण किया है। फिल्म को आलोचकों से भी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

भविष्य में 'भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया' के अलावा, अजय, अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में रणवीर सिंह के साथ एक विस्तारित कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। अजय का अच्छा चरित्र एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में भी है। फिल्म में रामचरण और एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिकाओं में होंगे। अजय देवगन ने अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी फिल्म मैदान को रिलीज़ करने की योजना बनाई है। इसमें अजय को फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के रूप में दिखाया जाएगा। यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कारण यह संभव नहीं हो सका।

  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 10.1M
    DEATHS: 147 K
  • COVID-19
     GLOBAL
    DETECTED: 79.8 M
    DEATHS: 1.75 M