UP: चुनावी रंजिश का मामला, होली के दिन दबंगों ने चाचा-भतीेजे को मारी गोली

UP: चुनावी रंजिश का मामला, होली के दिन दबंगों ने चाचा-भतीेजे को मारी गोली

शाहजहांपुर में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. गांव के कुछ दबंगों ने चाचा भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने दो आरोपियों को राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. अन्य लोगों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में होली के दिन दबंगों ने चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. डबल मर्डर की इस वारदात से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि इस घटना में चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. तनाव की स्थिति को देखते हुए पूरे गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. 

यह घटना थाना सिधौली क्षेत्र के काजीपुर गांव की है. यहां रहने वाले चाचा शब्बन खान (42)  और भतीजा मोहम्मद उमर (20) खेत से घर लौट रहे थे. आरोप है कि रास्ते में गांव के ही मोहम्मद उम्मान, अफरोज खान और जीशान ने अपने साथियों के साथ मिलकर दोनों को घेर लिया और लाठी- डंडों से पर हमला कर दिया. इसके बाद आरोपियों ने लाइसेंसी राइफल से दोनों को गोली मार दी. जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. 

ग्रामीणों का कहना है कि चाचा- भतीजे को बचाने आए परिवार के अन्य सदस्यों को भी दबंगों ने पीटा. जिसमें चार लोग घायल हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. इस डबल मर्डर की घटना से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. 

पीड़ित परिवार का कहना है कि चुनावी रंजिश को लेकर यह घटना हुई है. हम लोग बीजेपी का समर्थन कर रहे थे और आरोपी समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि एक हफ्ते पहले बच्चों के बीच हुए झगड़े को लेकर यह विवाद हुआ. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. एसपी एस आनंद ने बताया कि दो आरोपियों को राइफल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य लोगों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है.







  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 10.1M
    DEATHS: 147 K
  • COVID-19
     GLOBAL
    DETECTED: 79.8 M
    DEATHS: 1.75 M