Breaking News:

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस की बाहों में दिखीं नन्ही वामिका

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस की बाहों में दिखीं नन्ही वामिका

अनुष्का शर्मा रविवार रात पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पर नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में अनुष्का वामिका को संभाले हुए हैं, जबकि विराट लगेज उठाए दिख रहे हैं। दरअसल, इंडियन क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ वन डे मैचों की सीरिज के लिए अहमदाबाद से पुणे रवाना हुई है। विराट के साथ हार्दिक पंड्या (पत्नी नतासा स्टैंकोविक और न्यू बोर्न अगस्त्य के साथ) समेत टीम इंडिया के अन्य प्लेयर्स भी एयरपोर्ट पर दिखाई दिए।

11 जनवरी को हुआ वामिका का जन्म

इसी साल 11 जनवरी को 32 साल की अनुष्का ने मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा करते हुए लिखा था कि अनुष्का और उनकी बेटी एकदम ठीक है। साथ ही अपने फैन्स से प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की थी। उन्होंने पैपराजी से भी बेटी की फोटो क्लिक न करने के लिए कहा था। लेकिन रविवार को जब कुछ पैपराजी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट से वामिका की फोटो शेयर की तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें फटकार लगाई।

एक यूजर ने लिखा है, "आपने पोस्ट कर दी। मना किया था न?" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "उन्होंने विनम्रता के साथ निवेदन किया था कि बेटी की फोटो न खींचें। आपने उनकी नहीं सुनी। यह सही नहीं है।" एक यूजर ने लिखा, "प्लीज...उन्हें यह पसंद नहीं। वे बेबी वामिका के लिए प्राइवेसी चाहते हैं। प्लीज पोस्ट मत करो।"

विराट-अनुष्का ने क्या अपील की थी?

विराट और अनुष्का ने मुंबई की पैपराजी के नाम अपने लेटर में लिखा था, "हम आपसे एक साधारण-सी अपील करते हैं। हम अपनी बेटी की निजता की रक्षा करना चाहते हैं और इसमें आपकी मदद और समर्थन चाहिए। जहां हम आपको आश्वस्त कर रहे हैं कि आपको हमारे ऊपर फीचर करने के लिए जरूरी कंटेंट मिल जाएगा। वहीं, हम आपसे यह आग्रह भी कर रहे हैं कि हमारी बेटी से जुड़ा कंटेंट न लें और न ही उसे पब्लिश करें।"

फरवरी में अनुष्का ने दिखाई थी पहली झलक

अनुष्का शर्मा ने 1 फरवरी को वामिका की पहली झलक सोशल मीडिया अपर साझा की थी। फोटो में वामिका अनुष्का की बाहों में थी और विराट बगल में खड़े हुए थे। दोनों बेटी को निहारते नजर आ रहे थे। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, "हम प्यार और आभार के साथ रह रहे थे, लेकिन नन्ही वामिका (Vamika) हमें अलग स्तर पर ले आई है। आंसू, हंसी, चिंता, परम सुख..इन सभी इमोशंस का अनुभव हमने पल भर में कर लिया। हमारी नींद उड़ी है, लेकिन दिल भरे हुए हैं। आप सबकी दुआओं और प्रर्थानाओं के लिए शुक्रिया।"

  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M