Breaking News:

कुंभराशिफल 2021

 कुंभराशिफल 2021

कुंभ राशिफल 2021- आर्थिक स्थिति

कुंभ राशि वालों की आर्थिक स्थिति को लेकर साल की शुरुआत अच्छी आय से होगी और कोई पुराना लेन-देन भी खत्म होने से राहत मिलेगी। इस वर्ष व्यवसाय में भी लाभ मिलने से आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। अगर व्यापार में निवेश करने के लिए धन की आवश्यकता होगी तो वह भी पूरी हो जाएगी। मई 2020 से राशि के स्वामी शनि वक्री अवस्था में होने से अधिक खर्च के साथ अधिक यात्राएं भी होने से जीवन कुछ तनाव भरा होगा। किसी से  कर्ज़ लेकर काम न करें और जमीन या शेयर बाजार में कोई निवेश न करें। किसी को भावुकता में आकर भी धन न दें और न ही धन को लेकर कोई वादा करें। सितम्बर से वेतन बढ़ने से तो आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी पर खर्च की वज़ह से पैसा कहा जा रहा है, आपको पता ही नहीं चलेगा। साल के अंत में वाहन और अपने घर का सपना पूरा हो सकता है। पिता से सम्पत्ति मिलने के पूरे योग हैं।  

कुंभ राशिफल 2021- करियर, जॉब और बिजनेस

कुंभ राशि वालों को इस साल व्यवसाय में बहुत भाग-दौड़ करनी पड़ेगी और यही भागदौड़ इस वर्ष आपको सफलता भी देगी, क्योंकि इस साल आपकी मेहनत और किस्मत दोनों सफलता की ऊंचाईयों पर ले जाएगी। अगर नये व्यवसाय के बारे में सोच रहे हैं तो मई से पहले शुरू कर लें। इस समय में किसी पुराने प्रोजेक्ट को दोबारा शुरू करने के लिए धन की जरुरत पड़ेगी। आपकी आवश्यकता के अनुसार आपको अपने परिवार वालों से आर्थिक मदद मिलेगी। सरकारी नौकरी जुड़ा कोई सपना है तो आपकी इच्छा पूरी होगी। नौकरी कर रहे लोगों के लिए जून तक का समय बेहतर रहेगा। लेकिन वर्ष के मध्य में कोई परिवर्तन के बारे में न सोचे। अक्तूबर से नई नौकरी को लेकर नए अवसर आएंगे और बॉस व सीनियर से प्रशंसा भी मिलेगी, साथ ही नये प्रोजेक्ट में काम करने का अवसर भी मिलेगा।

कुंभ राशिफल 2021- पारिवारिक जीवन

कुंभ राशि वालों का पारिवारिक जीवन इस वर्ष अप्रैल तक कुछ परेशानी भरा रहेगा, जिसमें आपको ही संयम रखना होगा और बहुत सोच-समझकर अपने परिवार को संभालना होगा। इस वर्ष आपको सबकुछ बेहतर करने के लिए सभी को एक साथ बातचीत के लिए बुलाना चाहिए तभी जाकर पुराने गिले-शिकवे खत्म हो सकते हैं। वर्ष मध्य में किसी धार्मिक अवसर पर आपका अधिक खर्चा होगा। छोटे भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त करने के लिए आपको उनके साथ मिठास के साथ रहना होगा और उनकी आर्थिक मदद भी करनी होगी। 

कुंभ राशिफल 2021- प्रेम संबंध और वैवाहिक जीवन

आप जिससे प्रेम करते हैं, उनसे इस साल अपने प्रेम का खुलकर इज़हार करना और उनकी सभी उम्मीदों और सपनों को पूरा करने की कोशिश करना, क्योंकि आपके साथी की आपसे बहुत उम्मीदे रहती हैं। वर्ष मध्य में किसी मित्र की वज़ह से गलतफहमी होगी उसे समय रहते ही दूर कर लें। इस वर्ष अक्टूबर के बाद अपने साथी को कोई महंगा तोहफा दे सकते हैं। वैवाहिक लोगों के लिए वर्ष की शुरुआत किसी मतभेद के साथ ही होगी, लेकिन कुछ ही समय में सब बेहतर हो जाएगा, लेकिन साल के मध्य मे कोई नया साथी आपके जीवन में आ सकता है। वर्ष के अंत में आप अपने जीवन साथी की भावनाओं को समझेंगे क्योंकि साल के अंत में अधिक काम के तनाव की वज़ह से साथी की सेहत का भी पूरा ध्यान रखना होगा।  

कुंभ राशिफल 2021- सेहत

कुंभ राशि वालों के लिए स्वास्थ्य के नजरिए से 2021 वर्ष की शुरुआत में बेहतर नहीं रहेगा, किसी पुरानी बीमारी की वज़ह से आपको परेशानी हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो समय रहते अपना इलाज करवा ले, नहीं तो लापरवाही से आपको ही नुकसान हो सकता है। वर्ष के अंत में आप की सेहत मे बहुत सुधार आएगा जिससे आप राहत महसूस करेंगे। आपको योगा और ध्यान में भी अपना समय बिताएं।



  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M