बिग बॉस: पवित्रा के साथ रोमांस, निक्की से कराया काम, नॉमिनेशन में दोनों को धोखा दे गए एजाज खान

बिग बॉस: पवित्रा के साथ रोमांस, निक्की से कराया काम, नॉमिनेशन में दोनों को धोखा दे गए एजाज खान

बिग बॉस सीज़न 14 में, कभी-कभी निर्माता दृश्य बदल रहे हैं और कभी-कभी प्रतियोगी। एजाज खान, जो इस शो के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं, खेल के बारे में बहुत भावुक हैं। एजाज की हर हरकत खेल से जुड़ी है। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में एजाज खान ने एक बड़ा ट्विस्ट लाया है।

दरअसल, एजाज खान ने एक ऐसा दृश्य बदल दिया है, जिसमें परिवार के सदस्यों, विशेषकर उनके दोस्तों ने बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी। आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि कप्तान होने के नाते, बिग बॉस ने एजाज खान को विशेष शक्ति दी है। जिसके तहत वे एक गृहस्थ को नामांकन से बचा सकते हैं। क्योंकि एजाज़ की पवित्र पुनिया और निक्की तंबोली से अच्छी दोस्ती है। एजाज को कप्तान बनाने के लिए दोनों ने काफी सहयोग किया था। लेकिन एजाज भी सुरक्षित नहीं थे।

एजाज खान ने दूसरे समूह के सदस्य जैस्मीन भसीन का नाम लिया। एजाज के इस फैसले को सुनकर सभी घरवाले हैरान हैं। जैस्मिन खुद भी चौंक गई थी। एजाज के इस फैसले को पवित्रा और निक्की ने स्वीकार नहीं किया। एजाज के इस बदले हुए रूप को देखकर पवित्र पुनिया काफी परेशान हैं। पवित्र को भी बहुत रोते देखा गया। पवित्रा ने ऐजाज़ पर हमला किया और कहा कि इसे उसकी स्थिति दिखाना कहा जाता है। मुझे पता था कि यह गेम खेल रहा है। इससे गलत जगह चोट लगी है।

पिछले कई दिनों से ऐजाज़ और पवित्रा के बीच नज़दीकियां थीं। पवित्रा और ऐजाज़ भी वीकेंड का वार में डेट पर गए थे। जहां दोनों ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। पवित्रा ने एजाज के साथ लगाव और उन्हें पसंद करने के बारे में बात की। अब एजाज का बदला हुआ मिजाज देखकर फिर से उनके बीच आना तय है। दोनों के बीच अब एक बार फिर से दर्शकों का चेंज देखने को मिलने वाला है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में उनके बीच समीकरण कैसे बदलते हैं।

निक्की तम्बोली भी पवित्रा के साथ एजाज से नाराज है। निकी ने अपना सारा काम एजाज की कैद के दौरान किया। कपड़े धोए, बर्तन धोए, सहायक बने और सभी आदेशों का पालन किया। सिर्फ एजाज को मारना निक्की को हैरान कर रहा है।

  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 10.1M
    DEATHS: 147 K
  • COVID-19
     GLOBAL
    DETECTED: 79.8 M
    DEATHS: 1.75 M