Breaking News:

मिथुन राशिफल 2021

मिथुन राशिफल 2021

मिथुन राशिफल 2021- आर्थिक स्थिति

इस वर्ष के शुरुआत मे कोई कमिशन या ब्याज के काम से आमदनी हो सकती है। आपको किसी को धन देने का कोई वादा नहीं करना हैं न ही धन को लेकर दिखावे के चक्कर मे अधिक पैसा खर्च करें। इस वर्ष मार्च के बाद आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो जाएगी। अगर आप कोई भी बड़ा निवेश करना चाहते हैं तो मई से पहले या अक्तूबर के पश्चात ही कोशिश करें, तभी लाभ होगा। मिथुन राशि के लिए घर या वाहन लेने का सपना इस वर्ष पूरा होगा और अगर आपको लोन की भी आवशयकता हैं तो वह भी आसानी से मिल जाएगा। इस वर्ष अपने घर की साज-सजावट पर भी आपका धन खर्च हो सकता है। अगर आप संगीत या मीडिया से जुड़ा कोई काम कर रहे है तो इस वर्ष में अच्छी आय हो सकती है। आपको पिता से भी आर्थिक मदद मिलेगी और पुराने निवेश से आर्थिक स्थिति भी बेहतर हो जाएगी।

मिथुन राशिफल 2021- करियर, जॉब और बिजनेस

इस वर्ष शनि का प्रभाव आपके व्यवसाय भाव में बना रहेगा, जिससे कार्य व व्यापार को लेकर सावधानी रखनी होगी, क्योंकि यह शनि इस साल अनुशासन और मेहनत अधिक मांग रहे हैं, तभी सभी कार्य सुचारु रूप से चलते रहेगे। इसी वर्ष मई से अक्टूबर तक का समय बहुत सावधानी के साथ चलने का रहेगा। क्योंकि इस समय में आपको नये प्रोजेक्ट में काम मिलते-मिलते रह जाएगा या किसी वजह से रुकावट आ जाएगी, जिससे बहुत ही संभलकर चलने वाला समय रहेगा। वर्ष मध्य में कोई बंद किया हुआ व्यापार फिर से शुरू हो सकता है या कोई छोड़ी हुई नौकरी दोबारा मिल सकती है। नौकरी करने वालों के लिए वर्ष की शुरुआत तो बेहतर रहेगी, लेकिन साल के मध्य मे नई नौकरी की कोशिश न करें और जहां हैं वहीं मन लगाकर कार्य करें। सितम्बर के बाद से आपका मनचाही जगह तबादला हो सकता है, आपको किसी विदेशी कम्पनी मे भी कार्य का ऑफर आ सकता है और यह समय प्रमोशन और अच्छे वेतन के लिए आपका साथ देगा।

मिथुन राशिफल 2021- पारिवारिक जीवन

इस वर्ष मिथुन राशि वालों के पारिवारिक जीवन में शनि के गोचर का प्रभाव रहेगा जिससे परिवार मे अनुशासन भरा माहौल बना रहेगा और परिवार में खर्चे की वज़ह से तनाव भी रहेगा। इस वर्ष आप अपने परिवार के साथ घूमने की योजना बनाएंगे और सब मिलकर साथ मनोरंजन करेंगे, जिससे पुराने गिले-शिकवे भी दूर हो जाएंगे। वर्ष के मध्य में परिवार के किसी सदस्य को कोई नई और बड़ी सफलता मिलेगी, जिससे घर में पार्टी का आयोजन भी होगा।

ये साल की शुरुआत आप और आपके प्रेमी दोनों के लिए बहुत ही रोमांस भरा रहेगा। आप दोनों एक-दूसरे के साथ रोमानी समय भी बिताएंगे और आपसी करीबी से रिश्ते में मधुरता बढ़ती जाएगी। आप अपने व्यवहार के अनुसार अपने साथी को बहुत ही खुश रखते है, जिससे छोटी-छोटी बातें आप दोनों के बीच नहीं आती। साल के मध्य मे आप अपने साथी के साथ कहीं दूर समय बिताने जा सकते है, वहां आप अपने साथी को उनके जन्मदिन या अन्य उपलक्ष्य पर तोहफा दें

मिथुन राशिफल 2021- सेहत

यह वर्ष मिथुन राशि के स्वास्थ्य के लिए शुरुआत में तो बहुत बेहतर रहेगा और उसके पश्चात मई के बाद पेट से जुड़ी कोई समस्या परेशान कर सकती हैं जिसकी वज़ह से तनाव की स्थिति भी खड़ी हो सकती हैं। इसलिए समय रहते आप अपना इलाज करवा ले नहीं तो आपकी लापरवाही आपके लिए ही नुकसान का कारण बन सकती हैं। अगर आपको पहले से ही कोई लम्बी बीमारी हैं या खून से जुड़ी कोई समस्या हैं तब भी आप लापरवाही नहीं करें। वर्ष के मध्य वाहन की वज़ह से दुर्घटना हो सकती हैं इसलिए बहुत ही सावधानी से वाहन चलाये। वर्ष के अंत मे अधिक यात्रायें होने की वज़ह से भी कुछ थका हुआ महसूस कर सकते हैं।



  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M