1.5 लाख की साड़ी में रिद्धिमा भी छाईं, भाई रणबीर की मेहंदी में Karisma Kapoor ने पहना 65 हजार का अनारकली सूट

1.5 लाख की साड़ी में रिद्धिमा भी छाईं, भाई रणबीर की मेहंदी में Karisma Kapoor ने पहना 65 हजार का अनारकली सूट

रच चुकी है पिया के नाम की मेहंदी और लग चुकी है हल्दी, अब रणबीर कपूर की दुल्हन बनने के लिए रेडी हैं आलिया भट्ट. रणबीर और आलिया आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी से पहले बीते दिन रणबीर और आलिया की 13 अप्रैल को इंटीमेट मेहंदी सेरेमनी हुई. लव बर्ड्स आलिया और रणबीर के मेहंदी फंक्शन में रणबीर कपूर की बहनों और मां ने अपने लुक से पूरे फंक्शन की लाइमलाइट लूट ली थी. रणबीर और आलिया के मेहंदी के फंक्शन में करिश्मा, रिद्धिमा, करीना और नीतू कपूर के लुक की काफी चर्चा हो रही है. 

अपने भाई रणबीर के प्री-वेडिंग फंक्शन में करिश्मा कपूर ने मस्टर्ड कलर के अनारकली सूट में अपने लुक से खूब कहर ढाया था. मेहंदी के फंक्शन में मस्टर्ड कलर के अनारकली सूट में करिश्मा का लुक बेहद खूबसूरत था. 

करिश्मा ने अपने एथनिक लुक को मांग टीका और झुमकों के साथ कंप्लीट किया था. लाइट मेकअप संग माथे पर बिंदी लगाए करिश्मा इस लुक में सुपर स्टनिंग लगीं. 

करिश्मा का अनारकली सूट डिजाइनर Punit Balana के कलेक्शन का है, जिसपर गोटे का वर्क हुआ है. सूट के दुपट्टे पर हैवी एम्ब्रॉयडरी हुई है. आपको अगर करिश्मा का ये अनारकली सूट पसंद आ रहा है तो आप भी इसे अपने लिए खरीद सकती हैं. अनारकली सूट की कीमत 65,000 रुपये है. 

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने अपने भाई के मेहंदी के फंक्शन में फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर साड़ी पहनी. सीक्वेंस साड़ी में रिद्धिमा कपूर सुपर गॉर्जियस लगीं. उन्होंने अपने लुक को हैवी नेकपीस और ईयररिंग्स के  साथ कंप्लीट किया. रिद्धिमा कपूर की ये सीक्वेंस साड़ी 1,55,000 रुपये की है. 

अब बात करते हैं कि रणबीर कपूर की तीसरी और मोस्ट गॉर्जियस सिस्टर करीना कपूर खान की. भाई रणबीर की मेहंदी में करीना का लुक सबसे ज्यादा खास और अलग था. 

रणबीर कपूर की मेहंदी में करीना कपूर ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहना था, जो उनके लेटेस्ट समर कलेक्शन Khaab का था. मनीष मल्होत्रा के स्टनिंग लहंगे में करीना को जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. 

लहंगे के साथ करीना के फुटवियर भी काफी कमाल के थे. करीना ने डिजाइनर लहंगे संग ब्लॉक हील्स पहनी थीं. करीना की हील्स की कीमत 46,000 रुपये है.

 रणबीर की बहनों के लुक की तो बात हो गई. लेकिन बेटे के मेहंदी फंक्शन में नीतू कपूर का लुक भी किसी से कम नहीं था. नीतू कपूर ने अबू जानी- संदीप खोसला का डिजाइनर मल्टीकलर घाघरा सेट पहना था. वाइब्रेंट कलर के घाघरा में नीतू कपूर ने अपनी खूबसूरती और अंदाज से हर किसी को इंप्रेस कर दिया. 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी के बाद आज हल्दी की रस्म हुई. अब आलिया और रणबीर एक दूसरे संग सात फेरे लेकर शादी रचाएंगे. शादी का मुहूर्त 2-3 बजे के बीच है. अब हर किसी को आलिया और रणबीर के वेडिंग लुक का इंतजार है.










  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 10.1M
    DEATHS: 147 K
  • COVID-19
     GLOBAL
    DETECTED: 79.8 M
    DEATHS: 1.75 M