रुबीना दिलैक ने अपने नाम की बिग बॉस 14 की ट्रॉफी

रुबीना दिलैक ने अपने नाम की बिग बॉस 14 की ट्रॉफी

बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले बेहद ही शानदार रहा और सलमान खान के विजेता के नाम की घोषणा करने के साथ इस सीजन का भी अंत हो गया। राहुल वैद्य को कड़ी टक्कर देते हुए टीवी जगत की मशहूर बहू रुबीना दिलैक ने ये ट्रॉफी अपने नाम कर ली। रुबीना के जीतने की चर्चा काफी पहले से हो रही थी ऐसे में उनके विजेता बनते ही सोशल मीडिया पर #Rubinadilaik ट्रेंड करने लगा। अब रुबीना के इस सीजन को जीतने के साथ ही बहुत से पूर्व प्रतियोगियों की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बिग बॉस देश का सबसे चर्चित रियलिटी शो है जिसे आम जनता से लेकर सेलेब्स काफी पसंद करते हैं। इस शो के अब तक 14 सीजन टेलीकास्ट हो चुके हैं। इनमें बहुत बार ऐसी हस्तियां भी शो का हिस्सा बनीं जिनके कारण दर्शकों को बिग बॉस देखने में ज्यादा आनंद आया। इन हस्तियों के बिना ये शो ही अधूरा माना जाता है। इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान , विकास गुप्ता जैसे कलाकारों का नाम शामिल है। अब रुबीना की जीत पर इन कलाकारों की तरफ से विशेष प्रतिक्रिया सामने आई है।

सबसे पहले बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तो वो सीजन 13 में नजर आए थे और इस सीजन के विजेता भी बने थे। सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज से अपनी लड़ाई के अलावा शहनाज गिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में थे। यहां तक कि उन्हें सीजन 14 में भी कुछ समय के लिए शामिल किया गया था। रुबीना के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी। सिद्धार्थ ने लिखा, 'जीत के लिए बधाई रुबीना, आपने शो में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया'।

बिग बॉस के मास्टमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता सीजन 14 का हिस्सा थे। उन्होंने रुबीना के साथ-साथ बिग बॉस सीजन 14 की टीम की भी बधाई दी। विकास गुप्ता ने लिखा, 'एक और सीजन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए बिग बॉस की टीम को शुभकामनाएं। आखिरकार 20 हफ्तों के बाद हमें इस सीजन की विजेता मिल गई। रुबीना दिलैक को शुभकामनाएं।

टीवी की हॉट और ग्लमैरस बहू कही जाने वाली हिना खान ने भी एकदम अनोखे अंदाज में रुबीना की जीत की बधाई दी। हिना खान ने ट्वीट किया, 'रुबी...रुबी...रुबीना, तुम पर गर्व करती है टीम हिना। बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं'। बता दें कि रुबीना की इस सीजन की ट्रॉफी जीतने के लिए राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य से कड़ी टक्कर थी।



  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 10.1M
    DEATHS: 147 K
  • COVID-19
     GLOBAL
    DETECTED: 79.8 M
    DEATHS: 1.75 M