फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान का नया लुक, यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट, तस्वीरें

फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान का नया लुक, यशराज स्टूडियो के बाहर स्पॉट, तस्वीरें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान दुबई से मुंबई आ गए हैं। शाहरुख खान को हाल ही में यशराज फिल्म स्टूडियो के बाहर देखा गया था। इस दौरान, शाहरुख खान लंबे बालों और फ्रेंच दाढ़ी के साथ एक अलग शैली में दिखाई दिए।

शाहरुख खान की यह तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी नई आने वाली फिल्म पठान पर काम शुरू कर दिया है। उनके प्रशंसक लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। शाहरुख खान ने सफेद टी-शर्ट और काले रंग का लोअर पहना है। उनका यह लुक बहुत ही शानदार लग रहा है। लंबे बालों में शाहरुख खान अलग लग रहे हैं। माना जा रहा है कि उन्होंने यह लुक फिल्म पठान के लिए तैयार किया है।

बताया जा रहा है कि सोमवार को दीपिका पादुकोण भी शाहरुख के साथ शामिल हुईं। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म में जॉन अब्राहम भी होंगे। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। लेकिन खुद शाहरुख ने अभी तक इस फिल्म की घोषणा नहीं की है।

शाहरुख खान ने पहले दीपिका के साथ चेन्नई एक्सप्रेस, ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में काम किया है और उन फिल्मों में उनकी जुगलबंदी बेहतरीन थी। साथ में ये फिल्में हिट भी रहीं। शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद, यह पहली बार है जब शाहरुख़ किसी फ़िल्म में काम कर रहे हैं।

फिल्म जीरो की असफलता के बाद शाहरुख ने फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला किया। हालांकि कयास लगाए जा रहे थे कि वह राकेश शर्मा की बायोपिक से वापसी करेंगे। अब जब शाहरुख के फिल्म पठान से वापस आने की बात सामने आई है तो फैन्स काफी खुश हैं।

मालूम हो कि शाहरुख ने 2 नवंबर को दुबई में अपना 55 वां जन्मदिन मनाया था। जहां यह दिन शाहरुख के लिए उनके प्रशंसकों के लिए खास था, वहीं यह दिन किसी त्योहार से कम नहीं था। अपने सुपरस्टार के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए, उनके प्रशंसकों ने इसे अपने तरीके से मनाया है। एक प्रशंसक समूह ने 5555 कोव‍िड किट्स दान करने की घोषणा की।

  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 10.1M
    DEATHS: 147 K
  • COVID-19
     GLOBAL
    DETECTED: 79.8 M
    DEATHS: 1.75 M