Breaking News:

कन्या राशिफल 2021

कन्या राशिफल 2021

कन्या राशिफल 2021- आर्थिक स्थिति

इस वर्ष कन्या राशि वालों की आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी और धन से जुड़ी अपनी सभी जरुरतों को पूरा करेंगे। मई से पहले का समय जमीन और अपना घर लेने के लिए फायदेमंद रहेगा। यह समय व्यापार से लाभ मिलने के लिए भी बेहतर रहेगा और कोई पुरानी रुकी पेमेंट भी आ सकती है, जिसकी आपको कम उम्मीद थी।

कन्या राशि वालों के लिए इस वर्ष देरी से ही सही, लेकिन सभी काम बनेंगे। इस वर्ष के मध्य में लोन लेने या देने की न सोचे और किसी स्त्री के ऊपर व्यर्थ का धन खर्च करने से भी बचें। अक्तूबर के महीने से आर्थिक लाभ के अच्छे योग बने हुए है लेकिन व्यर्थ के खर्चों पर भी काबू पाए तो बेहतर रहेगा। वर्ष के अंत में किसी धातु या शेयर बाज़ार में भी धन का निवेश कर सकते हैं। साल के अन्त में आय व लाभ मे बढ़ोतरी होगी। 

कन्या राशिफल 2021- करियर, जॉब और बिजनेस

कन्या राशि वालों के लिए साल की शुरुआत अपने कार्य के लिए बेहतर रहेगी। कार्य में नये-नये अवसर मिलेंगे और इन अवसरों से ही आपको कार्य में सफलता की प्राप्ति होगी। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी हो जाएगी। कार्य-स्थल में आपकी नए लोगों से मुलाकात होने से आपका नाम होगा और किसी बड़े प्रोजेक्ट के मिलने से कार्य मे बढ़ोतरी होगी।

आपके सभी कार्य समय से करने पर आपको उन्नति के अवसर भी प्राप्त होंगे। कन्या राशि वालों को वर्ष के मध्य में कोई नया कार्य नहीं करना हैं और कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलता है तो बहुत ही सावधानी से संभालना है। कन्या राशि के जो लोग नौकरी करते हैं, उन्हें भी अपने कार्य को लेकर कुछ नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और नई नौकरी को लेकर तो बहुत ही सावधानी से काम करना होगा। 

कन्या राशिफल 2021- पारिवारिक जीवन

कन्या राशि वालों के परिवार के लिए यह वर्ष बेहतर जाने वाला है, जिससे पुराने सभी गिले-शिकवे इस वर्ष धीरे-धीरे खत्म होने लगेंगे। यह वर्ष पैतृक सम्पत्ति के लिए भी आपके लिए उत्तम रहेगा। छोटे भाई-बहनों के साथ भी कुछ समय से अगर खटास चल रही थी, वह भी इस वर्ष कम होने से आपसी प्रेम बढ़ेगा। यह वर्ष माता-पिता की सेहत के लिए कुछ नर्म रहेगा, खासकर माता को लेकर समय नाजुक रहेगा। वर्ष के अंत में परिवार में धार्मिक आयोजन होने की सम्भावना है।     

कन्या राशिफल 2021- प्रेम संबंध और वैवाहिक जीवन

कन्या राशि वालों को अगर इस वर्ष किसी से प्रेम होता है, तो आपको बहुत ही रोमांटिक अंदाज़ में अपने प्रेम का इज़हार करना चाहिए, जिससे सकारात्मक परिणाम की उम्मीद बढ़ जाएगी। आप वैसे भी अपने साथी से बहुत उम्मीद रखते हैं और खुद भूल जाते हैं कि आपके साथी से भी आपकी बहुत सी उम्मीदे होंगी, इसलिए आपको उनकी छोटी-छोटी बातों और भावनाओं को समझना चाहिए।


कन्या राशि के वैवाहिक लोगों के लिए यह साल मधुर सम्बंधों की शुरुआत के साथ होगा। परंतु साल के मध्य मे आपसी तनाव हो सकता है, जिसका कारण सिर्फ आप दोनों के बीच अहम और गलतफहमी होगी, जिससे घर में आपसी मानसिक तनाव बना रहेगा। वर्ष के अंत में ही आपसी रिश्ते में तालमेल बनेगा और रिश्तों मे मिठास आएगी।

कन्या राशिफल 2021- सेहत

कन्या राशि वालों का स्वास्थ्य इस वर्ष मिलाजुला रहेगा, लेकिन वर्ष के मध्य में बहुत ही सावधानी रखने की आवश्यकता रहेगी। अगर आपको मधुमेह या थायरायड़ की कोई समस्या हैं तो लापरवाही न करें। समय रहते अपना इलाज करवाते रहें। 




  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M