Breaking News:

Weekly Rashifal: नए साल के पहले सप्ताह में इन 4 राशियों को लाभ, व्यापार में होगी तरक्की

Weekly Rashifal: नए साल के पहले सप्ताह में इन 4 राशियों को लाभ, व्यापार में होगी तरक्की

Weekly Rashifal: नए साल का पहला सप्ताह आज से शुरू होने जा रहा है. ये सप्ताह 1 जनवरी से 7 जनवरी तक रहने वाला है. इस सप्ताह में कई राशियों को आर्थिक लाभ होगा और कुछ राशियों को नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि आपकी राशि के लिए आने वाला ये नया सप्ताह कैसा रहने वाला है. 

Weekly Rashifal: नए साल का पहला सप्ताह आज से शुरू होने जा रहा है. ये सप्ताह 1 जनवरी से 7 जनवरी तक रहने वाला है. ज्योतिषियों की मानें तो, यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. इस सप्ताह मेष, सिंह, तुला और वृश्चिक में धन लाभ के योग बन रहे हैं. हालांकि कुछ राशि के जातकों को कठिनाई का सामना भी करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि सभी राशि के जातकों के लिए नया सप्ताह कैसा रहने वाला है.

1. मेष- मेष राशि वालों के सप्ताह की शुरुआत अच्छी हो रही है. सप्ताह की शुरुआत में ही धन लाभ का योग बन रहा है. करियर में सुधार होगा. सेहत को लेकर बेहतर महसूस करेंगे. करियर की स्थितियां इस सप्ताह अच्छी होंगी. विवाह से जुड़े मामलों के लिए समय अच्छा है. 

2. वृष- इस सप्ताह अच्छा समय आने वाला है. बेवजह की चिंता ना करें. नौकरी में परिवर्तन या व्यापार की शुरुआत के लिए सोच सकते हैं. ये सप्ताह संपत्ति खरीदने के लिए अच्छा है. परिवार की समस्या को साझा करें. 

3. मिथुन- इस सप्ताह में पारिवारिक उलझनें और मुश्किलें रहेंगी. करियर और परिवार के कारण दबाव रहेगा. सेहत का ध्यान दें, सप्ताह के अंत तक दबाव कम होगा. धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं. 

4. कर्क- नए साल की शुरुआत से ही करियर में नए मौके मिलेंगे. करियर बेहतर रहेगा. मानसिक समस्याएं होंगी. उपहार या कोई सम्मान मिलेगा. चोट चपेट और सर्दी जुकाम का ध्यान रखें. बल्कि, आगे बढ़ें, नई शुरुआत का समय है.

5. सिंह- इस सप्ताह जीवन धीरे धीरे रास्ते पर आएगा. सेहत भी बेहतर रहेगी. करियर भी ठीक रहेगा. धन की मुश्किलें कम होंगी. संतान की उन्नति होगी. यात्रा के दौरान लापरवाही न करें.   

6. कन्या- इस सप्ताह सेहत को लेकर लापरवाही न करें. ऐसा काम ना करें जो परिवार में विवाद का कारण बने. पुरानी बातों को लेकर चिंता ना करें. वाहन खरीदने में जल्दबाजी ना करें. 

7. तुला- तुला वालों के लिए नए साल का पहला सप्ताह अच्छा रहने वाला है. सेहत बेहतर होगी. धन की प्राप्ति होगी. रिश्तों के मामले में सावधानी रखें. सावधानी से वाहन चलाएं. धन की फिजूलखर्ची न करें. 

8. वृश्चिक- इस सप्ताह करियर का मामला ठीक रहेगा. आकस्मिक लाभ होगा. विवाह के लिए  समय सबसे अच्छा है. परिवार में मंगल कार्य होगा. कीमती वस्तुएं संभाल कर रखें. 

9. धनु-  सप्ताह की शुरुआत में यात्रा के योग बन रहे हैं. धन या उपहार की प्राप्ति होगी. करियर में छोटा बदलाव हो सकता है. पुराने मित्र से मुलाकात होगी. दांपत्य जीवन के लिए ये समय अच्छा है.  

10. मकर- इस सप्ताह मानसिक चिंता रहेगी. करियर में नया मौका मिलेगा. भावनात्मक रूप से कमजोर रहे सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी रखें. किसी को पैसे उधार ना दें. 

11. कुंभ- मुश्किल समय से धीरे धीरे बाहर आएंगे. छोटी छोटी चीजों को लेकर परेशान ना हों. संपत्ति को लेकर खर्चे हो सकते हैं. 

12. मीन- इस सप्ताह काम का दबाव होगा. आकस्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं. प्रेम संबंधों के मामलों में असमंजस में रहेंगे. नई पढ़ाई या कोई कोर्स करने का समय अच्छा है. 

  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M