Breaking News:

Ahmedabad Accident: जिस जगुआर हादसे में गई नौ की जान, उसमें जिंदा बचे शख्स ने सुनाई खौफनाक हादसे की दास्तां

Ahmedabad Accident: जिस जगुआर हादसे में गई नौ की जान, उसमें जिंदा बचे शख्स ने सुनाई खौफनाक हादसे की दास्तां

अहमदाबाद में सरखेज-गांधीनगर (एसजी) हाईवे पर बने इस्कॉन ब्रिज पर एक डंपर ने एसयूवी को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद भीड़ लग गई थी। इस दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने वहां खड़े लोगों को कुचल दिया।

गुजरात के अहमदाबाद में गुरुवार तड़के हुई भीषण सड़क दुर्घटना में जीवित बचे एक घायल व्यक्ति का कहना है कि कार बहुत ही तेज रफ्तार से चल रही थी, जिसकी वजह से नौ लोगों की मौत हो गई।

यह है मामला

अहमदाबाद में सरखेज-गांधीनगर (एसजी) हाईवे पर बने इस्कॉन ब्रिज पर एक डंपर ने एसयूवी को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे के कारण मौके पर भीड़ लग गई थी। इस दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार जगुआर कार आ रही थी। लापरवाही के कारण कार ने वहां खड़े लोगों को कुचल दिया। हादसे में नौ की मौत, जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। 

घायल ने बताया सच

बता दें, जब हादसे के बाद लोग दुर्घटनास्थल पर एकत्र हुए थे, तो उनमें अल्तमश कुरैशी भी शामिल थे। घायल कुरैशी ने बताया कि थार (एसयूवी) के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वह और उनके दोस्त ब्रिज पर गए थे। अचानक पीछे से आ रही एक कार ने हम सभी को टक्कर मार दी। कार की गति बहुत तेज थी। फिलहाल, कुरैशी का इलाज सोला सिविल अस्पताल में चल रहा है।

सड़क खून से हुई लाल

पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सरखेज-गांधीनगर (एसजी) हाईवे पर बने इस्कॉन ब्रिज पर देर रात करीब 1:15 बजे हुई। जगुआर कार की चपेट में आने के बाद, कुछ पीड़ित हवा में उछल गए और लगभग 25 से 30 फीट दूर जा गिरे। बिखरे खून से सड़क का हिस्सा लाल हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अगला हिस्सा और उसकी विंडस्क्रीन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

गुस्साई भीड़ ने की पिटाई
सूत्रों ने कहा कि कार चालक एक युवा था। उसकी गुस्साई भीड़ ने पिटाई कर दी, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। स्थानीय मीडिया के अनुसार, मृतकों में बोटाद और सुरेंद्रनगर के युवा शामिल हैं।

सीएम ने किया एलान
वहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये के मुआवजे की घोषणा की।



  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M