Breaking News:

Varshik Rashifal 2023: नए साल में किसकी किस्मत देगी साथ? किसका चमकेगा भाग्य, जानें 12 राशियों का राशिफल :

Varshik Rashifal 2023: नए साल में किसकी किस्मत देगी साथ? किसका चमकेगा भाग्य, जानें 12 राशियों का राशिफल :

Varshik Rashifal 2023: नया साल 2023 में सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे. नए साल में आपकी किस्मत साथ देगी? नववर्ष में किसका भाग्य चमकने वाला है? पढ़ें नए साल का वार्षिक राशिफल.

मिथुन राशि के लोगों के लिए वर्ष 2023 बहुत कुछ नया लेकर आएगा.

वर्ष 2023 कर्क राशि वाले लोगों के लिए अनुकूल रहने वाला है.

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए वर्ष 2023 कुछ खुशखबरी लेकर आएगा.

Varshik Rashifal 2023: नया साल 2023 सभी के लिए कुछ कुछ नया लेकर आने वाला है. सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन में कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे. नए साल में आपकी किस्मत साथ देगी? नववर्ष में किसका भाग्य चमकने वाला है? आपकी नौकरीबिजनेस, सेहत और शिक्षा का क्या हाल रहेगा? इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़ें नए साल 2023 का वार्षिक राशिफल.

मेष राशिफल 2023
मेष राशि वाले लोगों की बात करें तो वर्ष की शुरुआत में वे अपने काम में मजबूती से डटे रहेंगे. वाणी में कड़वाहट से बचना बहुत जरूरी होगा क्योंकि वर्ष की शुरुआत में इसकी वजह से कुछ बढ़िया मौका आपके हाथ से निकल सकता है. अगस्त से अक्टूबर के बीच आपकी राशि का स्वामी मंगल छठे भाव में होगा, जिसकी वजह से कानून से जुड़े मामलों में आपको पूरी सफलता मिलेगी और कोर्ट केस का नतीजा भी आपके पक्ष में आएगा.

वृषभ राशिफल 2023
साल 2023 की शुरुआत वृषभ राशि वाले लोगों के लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगी. आपकी राशि में मंगल के प्रभाव के कारण आपके स्वभाव में क्रोध देखने को मिलेगी. आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी, वहीं दूसरी तरफ वर्ष के अंतिम दो महीनों तक आपके खर्चों की लंबी लिस्ट जारी रहेगी. आप इस साल काफी यात्राएं भी करेंगे.

मिथुन राशिफल 2023
मिथुन राशि के लोगों के लिए वर्ष 2023 बहुत कुछ नया लेकर आएगा. जनवरी के महीने से ही आपके भाग्य में प्रबलता आएगी और आपको भाग्य का साथ मिलना शुरू हो जाएगा. इस साल की शुरुआत में आपको विदेश जाने का मौका मिल सकता है. कुछ लोग एक राज्य से दूसरे राज्य में काफी फ्रिक्वेंटली ट्रैवल करेंगे. वर्ष की शुरुआत में आपको अपने फ्रेंड्स का पूरा सपोर्ट मिलेगा.

कर्क राशिफल 2023
वर्ष 2023 कर्क राशि वाले लोगों के लिए अनुकूल रहने वाला है. वर्ष की शुरुआत से ही भाग्य आपके साथ खड़ा नजर आएगा, जिसकी वजह से आपके बहुत सारे काम बनेंगे. आपको इनकम अच्छी होगी और आपका कॉन्फिडेंस मजबूत रहेगा. इसकी वजह से आप कुछ नए काम में भी हाथ डालेंगे और आपको उसमें सफलता मिलेगी.

सिंह राशिफल 2023
सिंह राशि वाले लोगों के लिए यह साल बहुत कुछ नया लेकर आने वाला है. वर्ष की शुरुआत से ही आपका आत्मविश्वास का स्तर बेहतर रहेगा. ईश्वर पर आपका विश्वास बढ़ेगा और आप धार्मिक कार्यों में भी हिस्सा लेंगे. इस वर्ष आप सेहत के मोर्चे पर थोड़े कमजोर रह सकते हैं, इसलिए आपको अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखना होगा.

कन्या राशिफल 2023
साल 2023 कन्या राशि वाले लोगों के लिए मिला-जुला रहने वाला है. इस साल आपको सबसे ज्यादा अपने परिवार की चिंता रहेगी. आपकी कथनी और करनी में अंतर सकता है, जिसकी वजह से आपके पारिवारिक संबंध बिगड़ सकते हैं. प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिल सकती है. इस साल आप कोई बड़ी प्रॉपर्टी खरीदने में कामयाबी हासिल कर सकते हैं.

तुला राशिफल 2023
साल 2023 आपके लिए बहुत अच्छी खबर लेकर रहा है. आपको अपने करियर में जमने और अपनी योजनाओं को सार्थक करने का मौका मिलेगा. यदि आपने कोई नया बिजनेस करने की ठानी है, तो इस साल आपको आगे बढ़ने का पूरा मौका मिलेगा. यदि आप कानून क्षेत्र के जानकार हैं, तो यह साल आपको सफलता के चरम पर पहुंचा देगा.

वृश्चिक राशिफल 2023
वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए साल 2023 काफी हद तक अनुकूलता लेकर आएगा. आपका खुद पर आत्मिवश्वास बढ़ेगा और इस साल कुछ नया करने की इच्छा मन में जागेगी. इस साल आपके विरोधी कुछ हद तक परेशान करने की कोशिश करते रहेंगे, जिसकी वजह से आप मानसिक तनाव में सकते हैं. कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलेगी.

धनु राशिफल 2023
आपको जीवन के कई क्षेत्रों में सफलता मिलेगी, जिससे आपका आत्मविश्वास चरम पर होगा. इतना ध्यान रखें कि इसे अपना अहं बनने दें और अपना काम अच्छी तरह से करें. ऐसे करने से इस वर्ष आप अन्य क्षेत्रों में नाम और धन कमाएंगे. पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा और परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद आपको हर काम में मदद करेगा.

मकर राशिफल 2023
इस वर्ष भी आपके मन में कुछ ज्वलंत बातें होंगी, जिन्हें उठाकर आप राजनीति के क्षेत्र में उतर सकते हैं और इसमें आपको सफलता भी मिलेगीयात्रा करने के लिए इस वर्ष आपको ज्यादा सोचना नहीं पड़ेगा. वर्ष की शुरुआत में विदेश यात्रा के योग बनेंगे, इसलिए प्रयास करें और समय को खाली हाथ जाने दें. मन में धार्मिक विचारों की वृद्धि होगी, जो आपको सही मार्ग पर ले जाएगी और कुछ गलत नहीं करने देगी.

कुंभ राशिफल 2023
कुंभ राशि वाले लोगों के लिए वर्ष 2023 कुछ खुशखबरी लेकर आएगा, लेकिन इस साल आपको सबसे ज्यादा ध्यान अपनी सेहत पर देना पड़ेगायदि आप अपनी सेहत पर ध्यान नहीं देंगे, तो बीमार हो जाएंगे और सेहत बिगड़ सकती है. अभी आपको अपनी इनकम में अच्छा खासा उछाल देखने को मिलेगा, जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएगा.

मीन राशिफल 2023
मीन राशि के लोग काफी भावुक होने के साथ ही बुद्धिमान भी होते हैं. इस वर्ष आपकी बुद्धिमानी बड़े काम आएगी क्योंकि आप जिस क्षेत्र में भी हो, अपनी बुद्धि और ज्ञान की बदौलत बेहतर परफॉर्म करेंगे. इस साल आपको औसत से ज्यादा सफलता मिल सकती है. इनकम के नजरिए से देखें तो अभी आप काफी अच्छी स्थिति में रहेंगे और आपके बैंक बैलेंस में ग्रोथ होगी.

  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M