Breaking News:

TMKOC: सेट पर हंगामा करने-मेल एक्टर्स को पीटने के घटिया आरोप लगा रहे असित मोदी- जेनिफर 

TMKOC: सेट पर हंगामा करने-मेल एक्टर्स को पीटने के घटिया आरोप लगा रहे असित मोदी- जेनिफर 

TMKOC: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों अपने एपिसोड्स और स्टोरी ट्रैक को लेकर नहीं बल्कि कंट्रोवर्सी के लिए ज्यादा चर्चा में है. शो की  कास्ट जेनिफर ने बताया कि असित ने कमिटी में स्टेटमेंट के दौरान उनपर कई बेतुके आरोप लगाए हैं. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की एक्ट्रेस जेनिफर और प्रोड्यूसर असित मोदी के बीच चल रहे विवाद ने एक नया मोड़ लिया है. जेनिफर के असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. मुंबई की पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

जेनिफर ने आजतक डॉट इन से अपने इस केस पर बातचीत की है. जेनिफर बताती हैं, '24 मई को मैंने अपना स्टेटमेंट दिया था. उसके बाद से कोई डेवलेपमेंट नहीं नजर रहा था. बीच में एक बार पुलिस स्टेशन भी बुलाया गया. पुलिस ने बताया कि 3 जून को उन्होंने असित मोदी जी का स्टेटमेंट लिया था. जहां स्टेटमेंट में उन्होंने कहा था कि मैंने अभी तक प्रॉडक्शन हाउस को बिल ही नहीं भेजा है. जबकि मैंने तो दिसंबर, जनवरी, फरवरी तीनों महीने का बिल दे रखा है. हां, मार्च को नहीं दिया था, क्योंकि उस वक्त ही मुझे प्रॉडक्शन हाउस द्वारा नोटिस भेजा गया था. उन्होंने तो उल्टा उस स्टेटमेंट में मेरी तारीफ ही की है. इस स्टेटमेंट के बाद मैं डेवलपमेंट के इंतजार में थी, तब तक कुछ नहीं हुआ. मैंने लंबे इंतजार के बाद दो दिन पहले केस फाइल किया है. मैं वहां साढ़े सात से रात के 12 बजे तक पुलिस स्टेटमेंट लिखवा रही थी.'

जेनिफर आगे कहती हैं, मैं शुरू से ही कुछ नहीं चाह रही थी. इनफैक्ट मैं तो इस पूरे मामले में चुप्पी ही साधने वाली थी. लेकिन वो लोग जब लगातार मुझे नोटिस भेज रहे थे. मुझ पर इल्जाम पर इल्जाम लगाए जा रहे थे. मीडिया में मेरे बारे में कहा गया कि मैं मिस कंडक्ट करती हूं, गाली-गलौच करती हूं, लड़ाई झगड़ा करवाती हूं. इस तरह की बातें कही गईं, तब जाकर मैंने सामने आकर अपनी बात रखी है. 

खुद के द्वारा ही बना ली है कमिटी 

जब ये लोग लंबे समय तक शांत बैठे थे, तो मुझे लग रहा था कि कुछ तो गड़बड़ है. फिर शनिवार को मेरे वकील को लंबा चौड़ा नोटिस भेजा था. उन्होंने जवाब में लिखा है, 22 मई को उन्होंने महिलाओं के लिए आईसीसी नाम की इंटरनल कमिटी बनाई है, जिसमें उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस की हेयर ड्रेसर, अकाउंटेंट, पर्सनल असिस्टेंट जैसे वर्कर शामिल हैं. इस कमिटी की जानकारी देते हुए वो लिखते हैं कि आप आईए, हम आपके प्रॉब्लम सॉल्व करेंगे, पैसा दे देंगे, आपकी बातों को सुनेंगे और असित मोदी के खिलाफ सख्त एक्शन लेंगे. मजेदार बात यह है कि ये कमिटी बनने की बात जो लिखी गई है, वो नीला फिल्म्स के लेटर हेड पर लिखी गई  मैं जिस प्रोड्यूसर के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस कर रही हूं. आप उसी प्रोड्यूसर के प्रोडक्शन कंपनी के लेटर हेड पर नोटिस लिख रहे हैं. उन्हीं के अंतर्गत काम करने वाली महिलाओं की कमिटी बनवाकर मेरे लिए सेक्सुअल हैरेसमेंट की लड़ाई लड़ने की बात कह रहे हैं. कौन इंसान इस पर यकीन करेगा. अच्छा उन्होंने ये भी लिखा है कि मैं कमिटी की मीटिंग के दौरान अपने वकील को लेकर नहीं जा सकती और न ही मीडिया में कुछ बात कह सकती हूं. 

दारू पीकर हंगामा करने के लगाए आरोप

अब इसी आईसीसी कमिटी को असित मोदी की ओर से लेटर भेजा गया है. जिसमें मुझे डी-फेम करने की कोशिश की गई है. वहां लिखा गया है कि मैं दारू पीकर सेट पर हंगामा करती थी. अपने मेल एक्टर्स को मारती थी और उनपर हावी हो जाती थी. जेनिफर को प्रेग्नेंसी के दौरान नहीं निकाला गया था उल्टा मैंने उन्हें इंफॉर्म नहीं किया था. उल्टा मुझ पर आरोप लगाया गया कि दिलखुश के प्रेग्नेंसी का फायदा उठाकर मैं शो में वापस आ गई थी. आप जरा सोचें, यह क्या संभव है. उन्होंने लिखा है कि सेट पर सबके साथ एक भाव होता था. वो कहते हैं कि फादर फिगर हूं, मेरे लिए सेट के लोग परिवार की तरह हैं. 

क्या कहना है असित मोदी का.. 

जेनिफर के FIR की खबरों पर असित मोदी ने आजतक डॉट इन को बताया, 'मैं इन सभी आरोपों का खंडन करता हूं. मैंने पहले ही पुलिस को अपना स्टेटमेंट दे दिया है.  मुझे तो एफआईआर के रजिस्ट्रेशन की कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल मामला इनवेस्टिगेशन के तहत जारी है. इसलिए इन लीगल प्रॉसेस के दौरान मैं किसी भी चीज पर कमेंट नहीं कर सकता हूं.' 


  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 595K
    DEATHS:7,508
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 539K
    DEATHS: 6,830
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 496K
    DEATHS: 6,328
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 428K
    DEATHS: 5,615
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 394K
    DEATHS: 5,267
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED:322K
    DEATHS: 4,581
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 294K
    DEATHS: 4,473
  • COVID-19
     GUJARAT
    DETECTED: 239 K
    DEATHS: 4,262
  • COVID-19
     INDIA
    DETECTED: 44.85 M
    DEATHS: 531.23 K
  • COVID
     GLOBAL
    DETECTED: 686.0 M
    DEATHS: 6.84 M